दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

शामली पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल की नई पहल फीडबैक फॉर्म भर कर छात्राएँ बताएंगी वो स्थान व समय जहां मनचले करते हैं परेशान ।

Spread the love

पुलिस अधीक्षक श्री विनीत जायसवाल के नेतृत्व में शामली पुलिस का अभिनव प्रयोग :-
एन्टी रोमियो स्क्वाड को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए टीम की तैनाती व गश्त छात्राओं से फीडबैक लेकर होगी ।
फीडबैक फॉर्म भर कर छात्राएँ बताएंगी वो स्थान व समय जहां मनचले करते हैं परेशान ।
सभी एन्टी रोमियो स्क्वाड टीम स्कूल कॉलेजों में जा कर , वहां के प्रधानाचार्य के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा फीडबैक फॉर्म को छात्राओं के बीच वितरित करा के उनके बहुमूल्य सुझाव लेंगे , जिनसे हमे ये ज्ञात हो सके कि वो कौन कौन से स्थान हैं जहां एन्टी रोमियो स्क्वाड की सक्रियता बढ़ाने की आवश्यकता है ।
छात्राओं द्वारा दिये गए सभी बिंदुओं को थानावार चिन्हित कर उसकी मैपिंग की जाएगी , जिससे सभी टीमों को छेड़खानी आदि के स्थान की जनकारी हो । छात्राओं से मिले सुझावों की मदद से एन्टी रोमियो स्क्वाड को अपनी कार्यवाही को और प्रभावी बनाने में काफी मदद मिलेगी ।
इसके अतिरिक्त दिनांक 11 दिसम्बर से 25 दिसम्बर तक एक अभियान के तौर पे सभी थानाध्यक्ष/राजपत्रित अधिकारी अलग अलग स्कूल/कॉलेजों में जाकर छात्राओं को 1090 वीमेन पावरलाइन , डायल 112 , एन्टी रोमियो स्क्वाड आदि के संबंध में जागरूक करेंगे ।

Spread the love