दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

शामली।साइबर सेल द्वारा पुलिस अधीक्षक शामली अजय कुमार के आदेशानुसार मिंसिग मोबाइलो की बरामदगी

Spread the love

कितना कष्टदायी होता है वह पल जब कोई व्यक्ति पाई पाई जोडकर अपनी सुविधा के लिये अपनी जरूरत का सामान खरीदकर लाये और वह एक पल मे उससे खो जाये तो उसकी पीडा का अन्दाजा वही व्यक्ति लगा सकता है जिससे बीती होती है।
ऐसा ही एक वाक्या मै आज आपसे शेयर करने जा रहा हू पश्चिमी बंगाल के ग्राम छोटा बाकडा पोस्ट बडा बाकडा थाना सफर नगर जिला बधियार कोलकाता की सोती की शादी श्यामलाल बाल्मीकी नि0 ग्राम सोन्टा रसूलपुर थाना थानाभवन शामली के साथ हुई। परिवार की माली हालत अच्छी न होने के कारण सोती ने एक-एक पाई जोडकर एक सैमसंग का मोबाइल जे 2 खरीदा जो थाना भवन से शामली आते समय रास्ते मे कही गिर गया। कडी मेहनत से बचत करके एक मोबाइल खरीदा वह भी गिर गया सोती के तो शरीर मे से जैसे जान ही निकल ही गयी हो। सोती के द्वारा अपने मोबाइल खोने की सूचना साइबर सेल शामली को दी गयी।
साइबर सेल के द्वारा श्रीमान पुलिस अधीक्षक शामली श्री अजय कुमार के आदेशानुसार   मिंसिग मोबाइलो की बरामदगी हेतु चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत साइबर सेल शामली के द्वारा सोती सहित व्यक्तियों के 10 एन्ड्रोइड मोबाइल फोन कीमती करीब 02 लाख बरामद मोबाइल के मालिकों के सुपुर्द किये गये।
सोती व अन्य सभी मोबाइल फोन के मालिकों के द्वारा मोबाइल फोन को पाकर खुशी का ठिकाना नही रहा और साइबर सेल के सराहनीय कार्य की सराहना करते हुये शुक्रिया अदा किया गया।
बरामद किये गये मोबाइल धारको की सूचीृ
1-ज्योति रुहेला पुत्री श्री महेश रुहेला निवासी-चौ0 चरण सिहं थाना आदर्श मंडी, जनपद शामली।
2-मुजामिल मिरजा पुत्र श्री नईम अहमद निवासी नियर कुरेशीयान मज्जिद, बाबरी, जनपद शामली।
3-मनीष पुत्र यशपाल निवासी ग्राम टपराना, थाना झिंझाना, जनपद शामली।
4-तैहमूर पुत्र नसीर अली निवासी ग्राम- गुज्जर पुर, जनपद शामली।
5-बिलाल पुत्र रिजवान निवासी ग्राम बिडौली सादात पोस्ट केरटू।
6-अजय पुत्र श्री रामप्रसाद निवासी ग्राम रंगाना, थाना झिंझाना, जनपद शामली।
7-किरणपाल पुत्र श्री फतेहसिंह निवासी कस्बा कांधला, थाना कांधला जनपद शामली।
8- सोनू चौहान नि0 माधवपुराम थाना ब्रहमपुरी मेरठ
9-आशुदीन पुत्र वादिल निवासी ग्राम व पोस्ट कसेरवा खुर्द थाना आदर्शमंडी जनपद शामली।

Spread the love