दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

*शामली गांव मे विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही कर रहा किसी बड़े हादसे का इंतजार ग्रामीणों मैं आक्रोश

Spread the love

जनपद शामली/गढ़ी पुख्ता*
मामला गढ़ी पुख्ता क्षेत्र के ग्राम भाटू का है बताते चले कि  विधुत विभाग की नहीं पड़ रही नजर, कर रहा किसी बड़े हादसे का इंतजार ।जिसमें ग्राम की  बिजली लाइन एलटी जर्जर व्यस्था मैं है और आये दिन ग्रामीणों को बिजली की लाइन टूटने से सड़क पर चलना दुष्वार हो गया है।जिससे आने जाने वालों को बहुत दिकत्तों का सामना करना पड़ता है औऱ गांव मे सड़को पर घूम रहे पशु भी इसकी चपेट मैं आ सकते है लेकिन विधुत विभाग पर इसका कोई असर नही हादसे का है इंतज़ार ग्रामीणों ने अधिकारी पर भी फ़ोन किया लेकिन कोई भी तारो को जोड़ने के लिए नही पहुँचा ।जिससे ग्रामीण बहुत परेशान है और इस बात को लेकर पीड़ा व्यक्त की है ।
जिसके कारण कभी भी कोई भी बडा हादसा हो सकता है जिससे आए दिन जान माल का खतरा बना रहता है। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने विभाग से कई बार लिखित व मौखिक रुप से की लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई ।
इससे ऐसा लगता है कि विभाग शायद किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है।इस दौरान रवि,नीटू, नोशाद,वकील,वसीम,बीरसिंह आदि मौजूद रहे।
सादाब चौहान

Spread the love