दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

नई बाइक खरीदने की जलन में हमलावरों ने युवक की पीट पीट कर हत्या*

Spread the love

कैराना क्षेत्र के गांव पावटी कला में नई बाइक खरीदने की जलन में हमलावरों ने युवक और उसके पिता के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की जिससे  युवक के पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी कैराना लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने नवाब अली को मृतक घोषित कर दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।
मंगलवार देर शाम गांव पावटी कला निवासी 60 वर्षीय नवाब अली का बेटा घर से  बाइक को लेकर बाहर निकला इसी दौरान पड़ोस के दबंग पक्ष के आधा दर्जन युवकों ने नवाब अली के बेटे पर छींटाकशी करते हुए कहा कि नई बाइक कहां से लाए हो जिस पर नवाब अली के ने कहा कि उसने किस्तों पर बाइक ली है ।तभी आरोपियों ने किस्तों पर बाइक लेने की छींटाकशी एवं कहासुनी शुरू कर दी इसी दौरान आरोपी युवक नवाब के बेटे के साथ गाली गलौज वह मारपीट करने लगे बेटे की चीख-पुकार सुनकर नवाब अली जैसे ही घर से बाहर आया तो हमलावरों ने उसके साथ भी लाठी-डंडों लात खुसो  से जमकर मार-पीट की जिससे नवाब अली गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गया उसके बाद हमलावर धमकी देते हुए फरार हो गए इसके बाद परिजन गंभीर रूप से घायल नवाब अली को सीएससी कैराना आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा कैराना अस्पताल पहुंचे तथा मृतक के परिजनों से जानकारी ली  कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा ने बताया कि मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा जा रहा है साथ ही तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
रिपोर्ट साजिद खान

Spread the love