दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

Redmi Note 8 Pro की तस्वीरें लीक, तीन रियर कैमरे व ग्रेडिएंट पैनल की मिली झलक

Spread the love

Redmi Note 8 Pro की तस्वीर इंटरनेट पर सार्वजनिक हुई हैं। फोन की वास्तविक तस्वीरें लीक हुई हैं। प्रतीत होता है कि एक लड़का अपने हाथों में उस फोन को लिए विज्ञापन शूट करवा रहा था। फिलहाल, रेडमी नोट 8 प्रो के बैकपैनल की तस्वीर सामने आई है। ऐसा लगता है कि यह ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आएगा। पिछले हिस्से पर रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है और यहीं पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को भी जगह मिली है।

Xiaomishka ने कथित रेडमी नोट 8 प्रो हैंडसेट की दो तस्वीरें ट्वीट की है। दोनों ही फोटो में एक लड़का अपने हाथों में एक फोन को पकड़े हुए है। दोनों ही तस्वीरों में फोन का बैक पैनल नज़र आ रहा है। फोन के पिछले हिस्से पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है। यह एक तरह से अपग्रेड है।

रेडमी नोट 7 प्रो को दो रियर कैमरे के साथ उतारा गया था। इसके अलावा तीन रियर कैमरों को टॉप पर सेंटर में जगह मिली है। जबकि रेडमी नोट 7 प्रो में यह बायीं तरफ था। फिंगरप्रिंट सेंसर अभी भी मध्य में ही है। तीन कैमरे और फिंगरप्रिंट सेंसर की पोज़ीशन ऐसी है कि यह किसी कैपसूल जैसा लगता है।

रेडमी ब्रांड का लोगो भी वर्टिकल स्टाइल में फोन के पिछले हिस्से पर मौज़ूद है। उम्मीद है कि Redmi Note 8 Pro में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होना चाहिेए। यह फोटो ब्लर है। इसलिए कैमरा सेटअप के बगल में क्या लिखा है? यह साफ नहीं हो पाया है।

ऐसे में 64 मेगापिक्सल का कैमरा कयास मात्र है। यह पहला मौका है जब रेडमी नोट 8 प्रो की वास्तविक तस्वीर सामने आई है। कैमरे के हिसाब से यह बहुत बड़ा अपग्रेड है। फिलहाल, फोन के बारे में और कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है।


Spread the love