दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

लोकसभा चुनाव LIVE: मायावती बोलीं- चुनाव में मोदी सरकार की नैया डूब रही है, RSS ने भी PM का साथ छोड़ा

Spread the love

14 May 2019, 10:50 AM IST

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने कहा कि चुनाव के दौरान रोड शो और मंदिरों में जाना फैशन बन गया है, चुनाव आयोग को इसे प्रत्याशी के खर्चे में जोड़ना चाहिए.
14 May 2019, 10:27 AM IST

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस कर दावा किया है कि इस चुनाव में मोदी सरकार की नैया डूब रही है. आरएसएस ने भी मोदी का साथ छोड़ दिया है. क्योंकि इस चुनाव में हमें आरएसएस के स्वयंसेवक झोला लेकर नजर नहीं आते हैं. उन्हें जनविरोध का सामना करना पड़ रहा है. इसलिए मोदी के पसीने छूट रहे हैं.
14 May 2019, 9:37 AM IST

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर के दातन में हमले में टीएमसी के दो कार्यकर्ता घायल. टीएमसी ने हमला करने का आरोप बीजेपी पर लगाया है. इसी आधार पर पुलिस ने दो बीजेपी कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया. विवाद बूथ कैप्चरिंग की रिपोर्ट के बाद शुरू हुआ था.
14 May 2019, 8:24 AM IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे. वह नीमच, उज्जैन और खंडवा में एक-एक जनसभा को संबोधित करेंगे.
14 May 2019, 9:19 AM IST

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यूपी, बिहार और चंडीगढ़ के चुनावी दौरे पर रहेंगे. वह यूपी के बलिया, बिहार के बक्सर और सासाराम और चंडीगढ़ में जनसभाएं करेंगे.
14 May 2019, 8:23 AM IST

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज कोलकाता में रोड शो करेंगे. शाह का रोड शो आज शाम 4 बजे कोलकाता के धर्मतल्ला से विवेकानन्द के आवास तक होगा. रोड शो 7 किमी लंबा होगा. इससे पहले सोमवार को बीजेपी ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह की रैली की अनुमति रद्द किए जाने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी सभा की अनुमति को भी रद्द कर दिया गया है.
14 May 2019, 8:20 AM IST

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश में तीन सीटों पर गठबंधन और एक सीट पर कांग्रेस को समर्थन दिया है. इन सभी चार सीटों पर 19 तारीख को आखिरी चरण में चुनाव होना है. इन सीटों पर राजभर की पार्टी के उम्मीदवारों का पर्चा खारिज हुआ था. राजभर प्रदेश में 35 सीटों पर चुनाव लड़ रहे है. राजभर ने मिर्जापुर सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार ललितेशपति त्रिपाठी को समर्थन दिया है. महाराजगंज में एसपी उम्मीदवार अखिलेश सिंह को समर्थन दिया है. वहीं बांसगांव में बीएसपी उम्मीदवार सदल प्रसाद को समर्थन दिया है. संतकबीर से भीष्म शंकर तिवारी (बीएसपी उम्मीदवार) को समर्थन किया है.

आखिरी चरण के चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच घमासान जारी है. सभी पार्टियां जीत के दावों के साथ 59 सीटों पर मतादाताओं को अपनी तरफ लुभाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, मायावती, योगी आदित्यनाथ लगातार रैलियां कर रहे हैं. पीएम मोदी आज यूपी, बिहार और चंडीगढ़ में चार रैलियां करेंगे.

 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज कोलकाता में रोड शो करेंगे. इससे पहले सोमवार को बीजेपी ने दावा किया था कि पश्चिम बंगाल सरकार ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के हेलीकॉप्टर को जाधवपुर में उतरने तथा जनसभा को संबोधित करने की अनुमति नहीं दी जिसके कारण शाह की इस लोकसभा क्षेत्र में प्रस्तावित रैली रद्द करनी पड़ी. हालांकि टीएमसी ने आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया कि बीजेपी ने कम लोगों के आने की आशंका के कारण रैली रद्द की है.


Spread the love