दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

प्रियंका का मोदी पर हमला, कहा- जिसे जहाज बनाना नहीं आता उसे दिया कॉन्ट्रैक्ट, सोचा मौसम क्लाउडी है रडार पर नहीं आएंगे

Spread the love

इंदौर: चुनावी घमासान के बीच मध्य प्रदेश के दौरे पर गईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने राफेल के बहाने प्रधानमंत्री के रडार वाले बयान पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने मध्य प्रदेश के इंदौर में कहा कि राफेल का कॉन्ट्रैक्ट ऐसे आदमी को दे दिया जिसने कभी प्लेन नहीं बनाया, उन्होंने सोचा कि मौसम क्लाउडी (आसमान में बादल) है, किसी को पता नहीं चलेगा. प्रियंका गांधी ने नोटबंदी, जीएसटी और वन अधिकार कानून के जरिए भी मोदी सरकार पर हमला बोला. प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी की राजनीति की सच्चाई सामने आने के बाद अब वह जनता के रडार पर आ गये हैं.

 

प्रियंका गांधी ने कहा, ”वह इतने बड़े रक्षा विशेषज्ञ हैं कि उन्होंने खुद तय कर लिया जहाज कौन बनाएगा. जिसने कभी जिंदगी में जहाज नहीं बनाया वो बनाएगा. उसको जमीन भी दे दी, उसको कॉन्ट्रैक्ट भी दे दिया. एचएएल से बनवाया नहीं जिसने पचासों साल जहाज बनाया. इतने बड़े रक्षा विशेषज्ञ हैं उन्होंने सोचा ऐसा काम करेंगे, मौसम क्लाउडी है रडार पर नहीं आएंगे.”

Embedded video

ANI

@ANI

Priyanka Gandhi Vadra, Congress in Indore, Madhya Pradesh: He is such a defence expert that he himself decided who will manufacture planes, he decided those who have never made a plane in their lives will make it…..He thought, weather is cloudy, it won’t come on radar.

1,277 people are talking about this

 

क्यों किया प्रियंका गांधी ने रडार का जिक्र?
दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने एक न्यूज़ चैनल को बालाकोट हमले के बाद हुई एयर स्ट्राइक की कहानी सुनाते हुए रडार का जिक्र किया था. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था ”मैं दिनभर व्यस्त था. रात नौ बजे रिव्यू (एयर स्ट्राइक की तैयारियों का) किया, फिर बारह बजे रिव्यू किया. हमारे सामने समस्या थी, उस समय वेदर (मौसम) अचानक ख़राब हो गया था. बहुत बारिश हुई थी. विशेषज्ञ (हमले की) तारीख बदलना चाहते थे, लेकिन मैंने कहा कि इतने बादल हैं, बारिश हो रही है तो एक फ़ायदा है कि हम रडार (पाकिस्तानी) से बच सकते हैं, सब उलझन में थे क्या करें. फिर मैंने कहा बादल है, जाइए… और (सेना) चल पड़े…”

 

रतलाम में भी बीजेपी और कांग्रेस पर बरसीं प्रियंका
इंदौर से पहले एमपी के रतलाम में प्रियंका गांधी बीजेपी और कांग्रेस पर हमलावर दिखीं. उन्होंने आज उज्जैन महाकाल के दर्शन भी किए. प्रियंका गांधी ने रतलाम में इंदिरा गांधी की याद दिलाते हुए कहा, ”चुनावी मौसम में सभी दलों के नेता लुभावने वादे करते है,लेकिन मतदाताओं को जागरुक रहना चाहिए ताकि वे समझ सकें कि कौन वादा पूरा करता है और कौन सिर्फ जुमलेबाजी करता है? ये चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है. अगर आप कांग्रेस को मजबूत बनाएंगे,तो आप खुद को मजबूत बनाएंगे,आप अपने भविष्य को मजबूत बनाएंगे.”

 

प्रियंका गांधी ने कहा, ”कांग्रेस सरकार ने जो अच्छे काम आदिवासियों और गरीबों के लिए किए थे, मोदी जी ने उन्हे नष्ट करने का काम किया है. कांग्रेस ने वन अधिकार कानून बनाया था लेकिन मोदी जी ने उसे समाप्त कर दिया. मोदी जी ने मनरेगा को कमजोर कर दिया. नोटबंदी और जीएसटी से शहरों में रोजगार समाप्त हुए. जब गांव के लोग रोजगार की तलाश में शहर छोडकर गांवों में गए तो मोदी जी ने मनरेगा को कमजोर कर दिया. मोदी जी की सरकार में किसानो,नौजवानों,महिलाओं को अपनी बात कहने का अधिकार नहीं है. मोदी जी की सरकार में पांच करोड रोजगार घटे है.”


Spread the love