दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

कंगना की बहन ने साधा ऋचा चड्ढा पर निशाना, बोलीं ‘तुम जॉबलेस एक्ट्रेस हो’

Spread the love

नई दिल्ली : बॉलीवुड में इन दिनों क्वीन कंगना रनौत के नाम कई विवाद हो रहे है। कंगना का आए दिन किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी में नाम पड़ता ही रहता है। अब आलम ये है कि कंगना के बिहाफ पर उनकी रंगोली लड़ाई लड़ रही है। बीते दिनों ही हमने देखा कि पहले कंगना का विवाद आलिया भट्ट और पूरी भट्ट फैमिली से हुआ, तब मामला आलिया और उनकी मां सोनी राजदान की नेशनलिटी को लेकर हुआ। इसके बाद ये मामला शांत हुआ तो विवाद फिर से कंगना का उनके एक्स ऋतिक रोशन से हो गया। कंगना औऱ ऋतिक की लड़ाई दो फिल्मों के क्लैश के चलते हुई। दरअसल कंगना जल्द ही अपनी फिल्म मेंटल है क्या को 26 जुलाई को ला रही हैं जबकि ऋतिक पहले ही अपनी फिल्म सुपर 30 को 26 जुलाई को रिलीज करने का फैंसला कर चुके थे।

इसी के बाद दोनों की लड़ाई हुई और आखिरकार ऋतिक ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदल दी। वहीं अब नया विवाद कंगना का ऋचा चड्ढा से हुआ है। ऋचा औऱ कंगना फिल्म पंगा में साथ काम कर रही हैं। तो इसीलिए हाल ही में कंगना की बहन रंगोली ने ऋचा को जॉबलेस कह दिया है।

दरअसल ऋचा ने एक शो पर कह दिया था कि वो किसी से लड़ाई झगड़ा नहीं चाहती हैं। ऋचा ने कहा था कि, मैं पब्लिकली शाब्दिक लड़ाई करने में भरोसा नहीं करती हूं। अगर मुझे किसी इंसान से कोई शिकायत है तो मैं उससे डायरेक्ट बात करूंगी। बस इसी के बाद अब रंगोली ने ऋचा को निशाना बनाया औऱ कई ट्वीट्स किए। रंगोली ने कहा कि, मुझे सुनने में आया कि ऋचा चड्ढा समेत कई लोगों को कंगना के खुलकर बात करने से परेशानी हैं। वह कहते हैं कि वह पब्लिकली ऐसी बात करने से बचेंगी। इसके बाद रंगोली ने कई ट्वीट्स पर ट्वीट्स किए और उन पर निशाना साधा। हालांकि अभी तक इस सब पर रिचा ने भी कोई जवाब नहीं दिया है। देखते हैं कि आखिर रिचा इस पर क्या जवाब देती है।


Spread the love