दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी बेटी समायरा के साथ कुछ इस अंदाज में मनाया चौथे IPL खिताब का जश्न

Spread the love

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस ने कल आईपीएल पर रिकॉर्ड चौथी बार कब्जा कर जहां इतिहास रच दिया तो वहीं रोहित शर्मा ने भी इकलौते ऐसे कप्तान बन गए जिनके नेतृत्व में मुंबई ने चार आईपीएल खिताब पर कब्जा किया है. कल हैदराबाद में खेले गए मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई को मात्र 1 रन से मात दे दी. बता दें कि हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब मुंबई ने कोई फाइनल मुकाबाल जीता है इससे पहले भी टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को हरा चुकी है.

Embedded video

IndianPremierLeague

@IPL

A new experience for @ImRo45 who lifts his little munchkin before lifting the 🏆

2,022 people are talking about this

 

जीत का जश्न मनाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी बेटी समायरा के साथ भी ग्राउंड पर बैठकर जश्न मनाया. बाप-बेटी एक दूसरे की कंपनी का काफी आनंद ले रहे थे. रोहित शर्मा ग्राउंड पर बैठकर समायरा को अपनी गोद में खिला रहे थे. बता दें कि पूरे मैच के दौरान रोहित की पत्नी रितिका सजदेह रोहित को चीयर कर रही थी. लेकिन अब बेटी को देखकर ऐसा लगता है कि वो भी रितिका के रास्ते पर भी चलेंगी.

Suresh Raina World ★@Raina_World

Cutest picture on the internet today ❤ with 💕 ‘s cute little munchkin 😍 @ImRo45 @_PriyankaCRaina @ImRaina

73 people are talking about this

 

कल के मुकाबले में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. लेकिन जब कप्तान खुद बैटिंग करने आए तो महज 15 रन ही बना सके. लेकिन अंत में सबकुछ मुंबई के पाले में गया और टीम ने चेन्नई को मात्र 1 रन से हराकार खिताब पर कब्जा कर लिया. साल 2009 में रोहित डेक्कन चार्जर्स में थे जब टीम ने पहली बार खिताब पर कब्जा किया था. इसके बाद साल 2013, 2015, 2017 और 2019 में टीम को खिताब तक पहुंचान में रोहित का बहुत बड़ा योगदान है.


Spread the love