दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

मुंबईः मुख्यमंत्री को खत लिखकर 35 वर्षीय युवक ने मांगी इच्छामृत्यु की इजाजत, शादी न होने से था परेशान

Spread the love

मुंबईः महाराष्ट्र में एक व्यक्ति ने राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को खत लिखकर गुजारिश की है कि उसे इच्छामृत्यु करने की इजाजत दी जाए. अपने खत में उसने इच्छामृत्यु को लेकर कहा है कि वह अपने अस्थिर कैरियर और शादी न हो पाने के कारण परेशान चल रहा है और वह अपनी जिंदगी को खत्म करना चाहता है.

 

खत के बारे में पुलिस अधिकारी ने बताया, ”इच्छामृत्यु को लेकर यह पत्र करीब 15-20 दिन पहले लिखा गया था. अपने खत में उसने जिक्र किया था कि वह न तो वह अपने मां बाप के लिए कुछ कर पाया है और न हीं अपने कैरियर में कुछ हासिल कर सका है. उसकी शादी भी अभी तक नहीं हुई है. इस कारण वह परेशान रहता है. अब वह पूरी तरह से ठीक है.”

 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि खत मुख्यमंत्री कार्यालय को लिखा. व्यक्ति ने इस पत्र में अपनी बीमार 70 वर्षीय मां और 83 साल के पिता का भी जिक्र किया है. अधिकारी ने बताया, ”उसे लगा कि वह उनके लिए कुछ नहीं कर पा रहा है. उसे शादी से संबंधित परेशानियां भी सामने आ रही है. हम लोगों ने उससे संपर्क किया है.”

 

अधिकारी ने बताया कि इच्छामृत्यु की मांग करने वाला काफी पढ़ा लिखा और संभ्रांत घर का है. ऐसा नहीं कि केवल शादी न हो पाने के कारण वह अपने जीवन से निराश था. वह अपने माता-पिता से काफी प्यार करता है.”


Spread the love