दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

कंगना रनौत पर रणबीर कपूर का करारा हमला, कही ये बात

Spread the love

नई दिल्ली : कंगना रनौत लगातार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर हमला करती दिखाई दे रही हैं। वह सोशल मीडिया और अपने बयानों के जरिए इन दोनों एक्टर्स पर कई तरह के सवाल उठाती दिखती रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने रणबीर की इस बात को लेकर आलोचना की थी कि वह पॉलिटिकल मामलों पर अपनी बेबाक राय नहीं रखना चाहते हैं।

अब इस मामले में ऐक्टर ने रिऐक्शन दिया है। रणबीर कपूर ने हाल ही में एक कार्यक्रम में  हिस्सा नहीं लिया था। इस दौरान उनसे मीडिया ने कंगना के उन पर दिए गए बयान को लेकर सवाल किया। इस पर ऐक्टर ने हमेशा की तरह अपने कूल अंदाज में जवाब दिया मुझसे जो भी सवाल किया जाता है मैं उसका जवाब जरूर देता हूं, लेकिन मेरा इन सवालों का जवाब देने में कोई रुचि नहीं है। लोगों को जो कहना है कहते रहें। मुझे पता है कि मैं क्या हूं और क्या कह रहा हूं। वैसे वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे।

इस सुपरहीरो फिल्म में वह आलिया भट्ट के साथ जोड़ी जमाते दिखेंगे, जो उनकी रियल लाइफ गर्लफ्रेंड भी हैं। यह मूवी इस साल दिसंबर में रिलीज की जानी थी, लेकिन वीएफएक्स का काफी ज्यादा काम बच जाने के कारण डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इसकी रिलजी डेट अगले साल तक के लिए टाल दी है।


Spread the love