दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

ढाई साल में टूटी अरुणोदय सिंह की शादी, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल मैसेज

Spread the love

मुंबई : बॉलीवुड में आए दिन किसी ना किसी स्टार का रिश्ता जुड़ता रहता है तो वहीं यहां आए दिन किसी ना किसी स्टार के रिश्ते के टूटने की भी खबर सामने आती रहती है। अब लीजिए एक और बॉलीवुड एक्टर की शादी टूट गई है। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि अरुणोदय सिंह ही हैं। हाल ही में जिस्म 2 और मैं तेरा हीरो जैसी फिल्मों में दिख चुके अरुणोदय सिंह की शादी टूटने की खबर आई है। अरुणोदय ने दिसंबर 2016 में गर्लफ्रेंड ली एल्टन से शादी रचाई थी। हालांकि अब महज ढाई साल ही बाद इनके रिश्ते पर फुलस्टॉप लग गया है। दोनों की शादी महज ढाई साल में ही टूट गई है।

इसकी जानकारी उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर दी है। एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर अरुणोदय ने शादी टूटने के बारे में बताया है। अरुणोदय ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, मैं कुछ दिनों से कुछ भी पोस्ट नहीं कर रहा हूं। इसके पीछे एक वजह है। मेरी शादी अब टूटने की कगार पर है। हम प्यार में तो अच्छे थे लेकिन रियलटी को सरवाइव नहीं कर पाए। हमने अपने लेवल पर पूरी कोशिश की कि हमारी शादी बचे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

शादी को बचाने के लिए हमने प्रोफेशनल काउंसलिंग ली और ट्रायल सेपेरेशन भी आजमा लिया लेकिन ये सब हमारे आपसी मतभेदों को दूर करने में नाकामयाब साबित हुआ। इसलिए अब बुद्धिमानी इसी में है कि हम अपना रिश्ता खत्म करें। हम दोनों कुछ अच्छा डिजर्व करते हैं।

 

अब हम इस स्थित को अच्छे से और पूरी मर्यादा के साथ डील करने की कोशिश कर रह हैं। मतलब साफ है कि अरुणोदय की शादी उनकी वाइफ ली एल्टन से टूट चुकी है। बता दें कि कनाडा की रहने वाली ली गोवा में पुफु कैफ़े की मालिक हैं औऱ साथ ही में वो एक शेफ भी हैं। बता दें कि अरुणोदय मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता स्व. अजुर्न सिंह के पोते हैं।


Spread the love