दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

J&K: बड़गाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, हिज्बुल के दो आतंकी ढेर

Spread the love

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बड़गाम जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस के प्रवक्ता ने बताया, ”बड़गाम जिले में चादूरा के गोपालपुरा इलाके में विश्वसनीय सूचना के आधार पर मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात को घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया.” उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की. सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो आतंकवादी मारे गए.

 

प्रवक्ता ने बताया की उनकी पहचान हिलाल अहमद वानी और सोहैब मोहम्मद लोन उर्फ मुरसी के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि हथियार और गोला बारुद समेत संदेहास्पद सामग्री भी बरामद हुई है. प्रवक्ता ने कहा, ”मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारुद समेत संदेहास्पद सामग्री बरामद की गई है.”

 

अधिकारी ने कहा कि पुलिस दस्तावेज के मुताबिक दोनों आतंकवादी हिज्बुल मुजाहिद्दीन से जुड़े हुए थे. उन्होंने कहा, ”दोनों कई आतंकवादी अपराधों में संलिप्तता के मामले में वांछित थे जिनमें सुरक्षा बलों के शिविरों पर हमले और नागरिकों का उत्पीड़न शामिल है. वानी का आतंकवादी कृत्यों का लंबा इतिहास रहा है और वह आतंकवाद के कई मामलों में संलिप्त था.”


Spread the love