दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

गोंडा -गौरा वासियों को विधायक प्रभात वर्मा का तोहफ़ा,क्षेत्र को दिलाया दो बिधुत उपकेंद्रों की सौगात

Spread the love

गोंडा : बुधवार सांसद कीर्तिवर्धन सिंह राजा भैया व विधायक प्रभात वर्मा ने मिलकर दो विद्युत उपकेंद्रों छपिया ब्लाक के नेतूवा व बभनजोत ब्लॉक के मद्दौ देवरिया गांव में भूमि पूजन कर शिलान्यास कियाl विद्युत उपकेंद्र33/11 के साथ भूमि पूजन गोंडा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह,विधायक प्रभात वर्मा,विद्युत विभाग के एसी अशोक कुमार मिश्रा ने वैदिक मंत्रोच्चारण  के साथ भूमि पूजन कराया।
बताते चलें की पिछले कई माह से गौरा विधानसभा में दो बिजली घर कि मांग कि गयी थी जो शासन द्वारा मंजूर हो गया है अब आज सांसद कीर्तिवर्धन सिंह के साथ विधायक प्रभात ने शिलान्यास कर क्षेत्र के लोगो में विजली व्यवस्था दुरुस्त पाने कि आस जगा दी है जिसकी चहुओर प्रशंशा हो रहा है , इस मौके पर बिजली विभाग के जिले के सभी अधिकारी मौजूद रहे.बता दें कि जिले में बिजली के कारण पनप रहे आक्रोश को देखते हुए शासन ने 3 और बिजली उपकेन्द्र को हरी झंडी दी थी . गौरा विधानसभा क्षेत्र में दो जब कि कटरा शिवदयाल गंज में एक बिजली घर की स्थापना होगी. इनकी स्थापना के लिए धनराशि का भी वितरण कर दिया गया है .
क्षेत्रीय विधायक प्रभात कुमार वर्मा ने बुधवार को गौरा विधानसभा में छपिया व बभनजोत ब्लॉक में दो बिजलीघरों का शिलान्यास किये . इन बिजली घरों के बन जाने से आठ लाख लोगों को रोशनी मिल सकेगी . प्रत्येक सब -स्टेशन के निर्माण पर 3.50 करोड़ की लागत आएगी .
इमरान गोंडा

Spread the love