दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

चरथावल:-ग्राम दूधली निवासी बाईस वर्षीय युवक की पंजाब के ब्यास क्षेत्र में ट्रेन से गिरकर दर्दनाक मौत …

Spread the love

चरथावल:—-ग्राम दूधली निवासी बाईस वर्षीय युवक की पंजाब के  ब्यास क्षेत्र में ट्रेन से गिरकर दर्दनाक मौत हो गयी। युवक की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। आज सुबह गमगीन माहौल में युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

            चरथावल थाना क्षेत्र के गांव दूधली निवासी सुरेंद्र सिंह का पुत्र अमरजीत किसी अन्य प्रदेश में रहकर नौकरी करता था  दो दिन पूर्व उसने स्वर्ण मंदिर घूमने का प्लान बनाया तथा वह  घूमने के लिए निकल गया। बताया जाता है कि  जब वह पंजाब के ब्यास क्षेत्र में पहुंचा तो अचानक ट्रेन से गिर कर बुरी तरह घायल हो गया था बाद में मौके पर ही उसकी मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और  घटना की सूचना उसके परिजनों को दी। युवक की मौत की सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों को  पीएम के बाद शव सौंप दिया गया। बुधवार की सुबह गमगीन माहौल में युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया ।

Spread the love