दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

मुज़फ्फरनगर-वहलना के दीपक हत्या कांड से शहर कोतवाली पुलिस ने उठाया पर्दा।

Spread the love

मुज़फ्फरनगर। शहर कोतवाली छेत्र के अंतर्गत विगत दिनों वहलना गांव में दीपक पुत्र सोहन आयु 13 वर्ष की सन्दिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी तब आशंका जताई जा रही थी कि किसी जंगली जानवर ने हमला कर उसको मार डाला था। वहलना चौकी इंचार्ज राधेश्याम ने कामबिंग अभियान भी चलाया तथा कई अन्य बिंदुओं पे भी जांच की जांच में पुलिस ने पाया कि दीपक की चाची के साथ गौरव पुत्र मुंशी लाल ग्राम वहलना के नाजायज सम्भन्ध हैं। इसी से खिन्न होकर बहूत ही शातिरा अंदाज में फावडे से गर्दन पर वार करके दीपक की हत्या कर दी थी। सभी तथियो को ध्यान में रखकर कोतवाली पुलिस ने सही ढंग से खुलासा कर दिया, दहसत में जी रहें वहलना निवासीयो ने भी राहत की सांस ली क्यों कि अटकलें लगाई जा रही थी कहि तेंदवे आदि ने कही दीपक को नही मार डाला, लेकिन ऐसी अटकलों पर विराम लगाते हुए शहर कोतवाली पुलिस ने तथ्यात्मक ढंग से इस का खुलासा कर डाला।
वहलना चौकी इंचार्ज राधेश्याम ने शहर कोतवाल अनिल कपरवान व एस एस आई समयपाल अत्री के मार्गनिर्देशन में इस केस पर बड़ी तेजी के साथ काम करते हुए चंद दिनों में ही दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया सही ढंग से केस खोलने पर ग्रामीणों ने पुलिस की सराहना एवं प्रशंसा की। इस मामले की जानकारी आज एक प्रेस वार्ता के दौरान एस पी सिटी ओमवीर सिंह व सी ओ सिटी हरीश सिंह भदोरिया ने पत्रकारों को दी।
(रिपोर्ट:- योगेन्द्र पंवार- मुजफ्फरनगर)

Spread the love