दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

यूपी: घूसकांड में बीजेपी विधायक संगीत सोम, ठेकेदार ने लगाया 43 लाख रुपये रिश्वत मांगने का आरोप

Spread the love

नई दिल्ली: पश्चिम उत्तर प्रदेश के फायर ब्रांड नेता और बीजेपी विधायक संगीत सोम अब नए विवाद में फंसते दिख रहे हैं. संगीत सोम पर घूस लेने का आरोप लगा है. एक ठेकेदार ने सोम पर ठेका दिलाने के बदले तैंतालीस रुपये मांगने का आरोप लगाया है. संजय प्रधान नाम के ठेकेदार का आरोप है कि रिश्वत की रकम देने के बावजूद ना तो ठेका मिला और ना ही रकम वापस मिली.

 

मेरठ के घाट गांव के प्रधान संजय रात में एसएसपी आवास पहुंचे. यहां उन्होंने एक लिखित शिकायत दी और बीजेपी के सरधना सीट के विधायक संगीत सोम पर गंभीर आरोप लगाए. संजय प्रधान ने बताया कि वह पीडब्ल्यूडी और अन्य विभाग में ठेकेदारी का काम भी करते हैं. मेरठ के दादरी में सरकारी कॉलेज बनाने का ठेका दिलाने के एवज में विधायक संगीत सोम ने तैंतालीस रुपए की मांग की.

View image on TwitterView image on Twitter

ANI UP

@ANINewsUP

A man in Meerut has alleged that BJP MLA Sangeet Som has duped him of Rs. 43 lakh. He alleges that, ‘BJP MLA Sangeet Som took money from me saying that I would be given contract of constructing a degree college but I never got the contract’.Police said,’Investigation is underway’

 

संजय प्रधान के मुताबिक यह रकम तीन किश्तों में दी गई, जिसमें एक बार उनके पीए को एक बार उनके भाई को और तीसरी बार एक होटल के मालिक को दिलाई गई. इस मामले में विधायक ने खुद फोन करके रकम देने के लिए कहा लेकिन जब ठेका नहीं मिला तो फिर ठेकेदार ने अपनी रकम वापस मांगी, इस पर विधायक के गुर्गों ने उन्हें टकराना शुरू कर दिया.

 

संजय प्रधान ने बताया कि वो पीडब्ल्यूडी और अन्य विभाग में ठेकेदारी का काम भी करते हैं. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच के निर्देश दे दिए हैं. इस मामले की जांच खुद एसपी देहात राजेश कुमार करेंगे.

 

आरोप पर संगीत सोम का पक्ष नहीं आया है. आपको बता दें कि विधायक संगीत सोम का पुराना नाता है. संगीत सोम इससे पहले भी रुपयों के लेनदेन के विवाद में कई बार फंस चुके हैं. इससे पहले उनके ईट भट्टा कारोबार के पार्टनर ने 18 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया था.


Spread the love