दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

बखूबी अपनी भूमिका निभाती हैं प्रियांका, राजनीति में आना या न आना उनका निजी फैसला- सिंघवी

Spread the love

नई दिल्ली: प्रियंका गांधी को लेकर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने बड़ा बयान दिया है। एक अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में सिंघवी ने कहा कि यह प्रियंका का निजी फैसला होगा की वह राजनीति में आना चाहती हैं या नहीं। सिंघवी ने बताया कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि वो चुनाव लड़ने जा रही हैं या प्रेस वार्ता कर रही हैं। उनकी भूमिका हर चुनाव में महत्वपूर्ण होती है. यह सही है।

आपको बता दें कि सिंघवी ने ये बातें सलमान खुर्शीद की प्रियंका गांधी की भूमिका पर दिए गए बयान पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा। कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्होंने काम करने के लिए कुछ नियत क्षेत्र चुना है, उन्हें जो भूमिका अच्छी लगती है, वह अपनाती हैं, उनका कांग्रेस के लिए योगदान भविष्य में भी यथावत जारी रहेगा। आगे चलकर उनकी भूमिका क्या होगी, यह एक मिथ्या है।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि प्रियंका गांधी आगामी चुनावों में गेमचेंजर साबित हो सकती हैं। उन्होंने बयान दिया था कि प्रियंका गांधी के साथ होने से पार्टी को नई ऊर्जा मिलती हैं। प्रियंका बैकडोर से काम करती हैं और पार्टी में उनका अहम योगदान है।


Spread the love