दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

यूपी में दरोगा ने बंदूक की नोक पर किया रेप, एफआईआर दर्ज

Spread the love

नई दिल्ली : यूपी में हमीरपुर जिले की एक महिला ने मौदहा कोतवाली में तैनात रहे एक दरोगा पर रेप का आरोप लगाया है। महिला ने दरोगा पर 3 साल तक रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि रेप के दौरान आरोपी दरोगा ने पहले उसका वीडियो बनाया और फिर ब्लैकमेल कर उसका तीन सालों तक रेप किया।

पीड़िता ने कहा इन तीनों सालों में दरोगा का जब मन हुआ वह वीडियो की धमकी देकर रेप करता था। फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने मंगलवार को बताया कि मौदहा कस्बे की रहने वाली एक 27 साल की महिला ने कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक (एसआई) पुरुषोत्तम नारायण तिवारी के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर तीन साल तक रेप करने का केस सोमवार को एफआईआर दर्ज करवाया है। आरोपी इस वक्त गोरखपुर में तैनात है।

बताते चलें कि इसस पहले भी खाकी को दागदार करने वाले कई मामले सामने आ चुके हैं। पिछले साल रामपुर जिले में नशे में धुत एक दरोगा ने एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने दरोगा को रंगे हाथ पकड़ लिया। यह घटना चौकी के अंदर की है। शिकायत के बाद आरोपी दरोगा को ससपेंड कर दिया गया।


Spread the love