दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

एलजी के खिलाफ धरने पर बैठे केजरीवाल

Spread the love

नई दिल्ली  : सीएम अरविंद केजरीवाल और उनके पूरे कैबिनेट समेत आप के कई विधायक दिल्ली के उपराज्यपाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। दरअसल दिल्ली सरकार ने पूरी दिल्ली में CCTV कैमरे लगाने का प्रस्ताव पास किया था, लेकिन उपराज्यपाल ने फैसले पर रोक लगा दी।

पहले सीएम केजरीवाल ने अपने कैबिनेट के साथ उपराज्यपाल के घर तक मार्च निकाला। केजरीवाल की उपराज्यपाल से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई, जिसके बाद सीएम केजरीवाल उपराज्यपाल के घर के बाहर ही प्रदर्शन कर रहे हैं। आपको बता दें कि अपने चुनावी घोषणापत्र में केजरीवाल ने दिल्ली को सीसीटीवी से लैस करने का दावा करने का वादा किया था।

केजरीवाल का आरोप है कि एलजी ऑफिस इस मामले में सरकार की फाइलों के साथ टालमटोल कर रहा है। एक सच ये भी है कि एमसीडी और एनडीएसी ने जब सीसीटीवी लगाए तो एलजी ने आसानी से फाइलों को मंजूरी दे दी, लेकिन जब आप सरकार की बात आई तो मामले को लटका दिया।


Spread the love