दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

फेसबुक पर लाइव रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार की गोली मारी, मौत

Spread the love

नई दिल्ली  : अमेरिकी देश निकरागुआ में शनिवार रात फेसबुक पर लाइव रिपोर्टिंग कर रहे एक पत्रकार को सिर में गोली मार दी गई। एंजेल गहोना नाम का स्थानीय पत्रकार दक्षिणी कोरियाई तट स्थित ब्लूफाल्ड्स शहर से फेसबुक पर लाइव रिपोर्टिंग कर रहा था। तब अचानक गोली की आवाज आई और वो नीचे गिर गया।

जानकारी के मुताबिक वह रिपोर्टिंग के दौरान एक खराब कैश मशीन के बारे में बता रहा था। उस वक्त वहां कुछ लोग भी मौजूद थे जो सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। तभी भीड़ में शामिल लोगों में से किसी ने उसे गोली मार दी। गोली सीधे जाकर पत्रकार के सिर में लगी। जिसके बाद वह नीचे गिर गया और उसके सिर से खून आने लगा।

निकारागुआ में सरकार ने पेंशन में कुछ बदलाव किए हैं जिसको लेकर वहां पर हिंसा और तनाव का माहौल बना हुआ है. यहां फैली हिंसा में पत्रकार समेत अब तक 26 लोगों की मौत हो चुकी है. मामले की गंभीरता को देखते हुए यहां सेना तैनात कर दी गई है।


Spread the love