दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

उन्नाव-कठुवा रेप केस पर बोले राहुल गांधी, पीएम मोदी की चुप्पी अस्वीकार्य है

Spread the love

नई दिल्ली : कठुआ और उन्नाव रेप केस को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है। कठुआ और उन्नाव रेप मामले पर चुप्पी साधने पर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कठुआ-उन्नाव केस पर ट्वीट कर कहा है कि पीएम मोदी की चुप्पी अस्वीकार्य है। उन्होने पीएम से दो सवाल भी पूछे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि आप महिलाओं और बच्चों के खिलाफ बढ़ती हिंसा पर क्या सोचते हैं? साथ ही राहुल ने पूछा, आखिर क्यों रेप और मर्डर के आरोपियों को संरक्षण दिया जा रहा है? देश आपके जवाब का इंतजार कर रहा है।

बता दें कि यूपी के उन्‍नाव और जम्‍मू-कश्‍मीर के कठुआ में हुई गैंगरेप की वारदातों के विरोध में राहुल गांधी ने गुरुवार रात 12 बजे कैंडल मार्च निकाला था। मार्च रात 11.45 बजे के आसपास शुरू हुआ था। राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ इंडिया गेट पर मार्च में हिस्सा लेने पहुंचे।

Rahul Gandhi

@RahulGandhi

Mr Prime Minister, your silence is unacceptable.

1. What do YOU think about the growing violence against women & children?

2. Why are accused rapists and murderers protected by the state?

India is waiting.


Spread the love