दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

उन्नाव रेप कांड पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, अपराध-भ्रष्टाचार के मामले में कोई समझौता नहीं

Spread the love

लखनऊ: उन्नाव रेप केस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जांच सीबीआई को सौंप दी गई है. मुझे विश्वास है कि सीबीआई विधायक को गिरफ्तार किया होगा . सीएम योगी ने कहा, ‘मेरी सरकार इस मामले में कोई समझौता नहीं करेगी. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आरोपी कितना रसूखदार है, वह छोड़ा नहीं जाएगा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस बयान के बाद निश्चित तौर पर विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें बढ़ने जा रही हैं.

आपको बता दें कि सीबीआई की टीम उन्नाव के उस गेस्ट हाउस में भी पहुंच गई है जहां पर पीड़ित परिवार को ठहराया गया है. सीबीआई पीड़ित परिवार के सदस्यों के बयान लेगी. इसके अलावा सीबीआई ने यूपी पुलिस की एसआईटी को भी तलब किया है.
रेप स मामले में सीबीआई ने आज तड़के 5 बजे ही कुलदीप सिंह सेंगर को हिरासत में लिया है और सुबह से उनसे पूछताछ की जा रही है. अगर जांच एजेंसी के सवालों का उन्होंने ठीक से जवाब नहीं दिया तो उनको गिरफ्तार भी किया जा सकता है. इससे पहले इसी मामले विधायक के भाई को गिरफ्तार किया जा चुका है.


Spread the love