दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

AAP का मोदी सरकार पर हमला: PM मौन हैं, उन्हें किसी की ‘मन की बात’ सुनाई नहीं दे रही’

Spread the love

नई दिल्ली: उन्नाव और कठुआ रेप मामले को लेकर अब आम आदमी पार्टी ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधा है. आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने कहा कि कांग्रेस सरकार में महिलाओं के ऊपर जिस तरह से लगातार हिंसा और बलात्कार की घटनाओं ने उफान लिया था और चुनाव के दौरान मोदी जी ने ऐलान किया था ‘बहुत हुआ महिलाओं पर वार, अबकी बार, मोदी सरकार.’ इससे प्रभावित होकर  देश की महिलाओं ने भरोसा करके सत्ता बीजेपी को सौंपी,  लेकिन बीजेपी ने निराश किया.

आगे उन्होंने कहा कि जिस तरह से दिल्ली में भी घटनाएं सामने आती रही, लेकिन दिल्ली पुलिस चुप रही, ठीक उसी तरह उन्नाव में भी पूरा घटनाक्रम वैसा ही रहा है, आरोपियों पर कार्रवाई करने की बजाए पीड़ितों को ही सताया गया, उन्हें मारा गया.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अमित शाह के संरक्षण में आरोपी को बचाया गया और पीएम मौन हैं, उन्हें किसी की मन की बात सुनाई नहीं दे रही है. कठुआ में जो कुछ हुआ उस पर भी पीएम मौन हैं. गोपाल राय ने कहा कि देश के किसी भी तबके के सामने जब संकट पैदा होता है तो पीएम चुप हो जाते हैं. रोहित वेमुला, व्यापारियों, दलितों, महिलाओं के मुद्दे पर पीएम चुप हो जाते हैं.

  कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह तो कभी बोल दिया करते थे. मगर पीएम मोदी तो पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं.  गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी महिलाओं के ऊपर हो रही घटनाओं के खिलाफ आंदोलन करेंगे. रविवार को शाम 5 बजे पटेल चौक मेट्रो स्टेशन पर इकट्ठा होकर पीएम आवास मार्च करेंगे. गोपाल राय ने कहा कि पीएम मोदी के बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ के नारों से महिलाओ की सुरक्षा नहीं हो सकती है.

Spread the love