दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

SC में पंजाब सरकार के बयान पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कही बड़ी बात

Spread the love

नई दिल्ली : पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में अपने ही कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ रोड रेज एवं गैर इरादतन हत्या के मामले में तीन साल की सजा बरकरार रखने का समर्थन किया है। इस मामले में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में जो कुछ कहा है वो क्यूं कहा है उसका जवाब या तो खुद CM या फिर पंजाब के एडवोकेट जनरल दे सकते हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि लेकिन उनके साथ जो कुछ हुआ है और आने वाले वक्त में जो कुछ भी होगा उसका बोझ वो खुद अपने कंधों पर उठाएंगे।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उन्हें देश के सर्वोच्च न्यायालय पर पूरा भरोसा है। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मैं सरकार से खफा हूं नाराज हूं या गुस्से में हूं वो जो कुछ मेरे अंदर है उसका बोझ मेरे कंधों पर ही रहेगा और मुझे इस से ज्यादा कुछ नहीं बोलना। जब नवजोत सिंह सिद्धू से पूछा गया कि क्या वो सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से बात करेंगे तो उन्होंने कहा कि जो मेरे अंदर चल रहा है वो मेरे अंदर ही रहेगा लेकिन अपनी बॉडी लैंग्वेज से वो कहीं ना कहीं पंजाब सरकार से नाराज नजर आए।

आम आदमी पार्टी और अकाली दल की तरफ से इस्तीफा मांगने के सवाल पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि विपक्ष की हालत बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी हो गई है। नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब सरकार को लेकर नाराजगी जताते हुए कहा कि मैंने सारा बोझ अपने कंधों पर ले लिया है और पिछले 30 साल से मैं न्यायपालिका को समर्पित हूं और अभी भी मैं अपने आप को सर्वोच्च न्यायालय को समर्पित करता हूं।


Spread the love