दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

जौनपुर में बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह की पेट्रोल पंप पर गुंडई

Spread the love

जौनपुर में एक पेट्रोल पंप पर बीजेपी नेता की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. यहां पेट्रोल पम्प पर डीजल भराने आये एक ट्रक ड्राइवर को ओवरटेक को लेकर स्थानीय भाजपा नेता दयाशंकर सिंह फिल्मी अंदाज में लात-घूसों से मारते दिखाई दिए. पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. ​जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. भगवा कुर्ते में दिख रहे कोई और नहीं बल्कि शाहगंज का स्थानीय भाजपा नेता दयाशंकर सिंह है. ये खुद को इंडिया स्पोर्ट्स संघ का अध्यक्ष और भाजपा नेता बताते हैं.

नेताजी को कानून का कोई खौफ नहीं है. पीड़ित ड्राइवर व ट्रक मालिक के मुताबिक ट्रक माल खाली कर वापस डीजल भरवाने के लिए वह शाहगंज में स्थित कुमार सर्विस स्टेशन पर आ रहा था. यहां रास्ते में स्कार्पियो सवार बीजेपी नेता व उनके साथी को सड़क पर खाली रास्ते न मिलने से ओवरटेक से नाराज हो गए. इसके बाद पेट्रोल पंप पर डीजल लेने आये ट्रक ड्राइवर को ट्रक से उतरते ही फिल्मी अंदाज में लात-घूशों से मारने लगे.

इतना ही नही नेता जी के साथ बाइक और स्कार्पियो से भी 4 लोग आए, जो ड्राइवर को घेरकर पिटाई करने लगे. नेता ने अपनी स्कोर्पियो से लोहे की रॉड निकालकर ट्रक का शीशा भी तोड़ दिया और बार—बार ट्रक ड्राइवर को लोहे की रॉड से मारने के लिए आगे बढ़ते रहे. लेकिन नेता के साथ आये कुछ लोग उन्हें रोक लेते रहे. वहीं पम्प पर खड़ा कर्मचारी डरा सहमा हुआ चुपचाप तमाशबीन बना रहा.

ड्राइवर को मारने-पीटने के बाद किस तरीक़े से बेखौफ होकर नेताजी अपनी स्कार्पियो से वापस जाते हैं. पीड़ित ड्राइवर नरेंद्र यादव ने आरोप लगाया कि उसे बिना किसी बात के दयाशंकर सिंह द्वारा मारा पीटा गया, ट्रक का शीशा तोड़ा गया.उधर मामले में एसपी जौनपुर केके चौधरी ने कहा कि स्कॉर्पियो में ट्रक ने पीछे से हल्की टक्कर मारी थी, जिसके बाद गहमागहमी हुई. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है. दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.


Spread the love