दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

कासगंज हिंसा: चंदन को शहीद का दर्जा देने पर कुछ नहीं बोले सीएम योगी

Spread the love

कासगंज हिंसा में मारे गए चंदन गुप्ता का परिवार मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने एनेक्सी पहुंच चुका है. चंदन के परिवार से सीएम योगी की यह मुलाकात मुख्यमंत्री कार्यालय एनेक्सी में हुई है. सीएम योगी से मिलने चंदन गुप्ता की बहन और मां पहुंची है. चंदन का परिवार दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और बचे हुए आरोपियों की जल्द धरपकड़ की मांग सीएम योगी से की. वहीं चंदन को शहीद का दर्जा देने के मामले में सीएम योगी ने कोई जवाब नहीं दिया है.

मुलाकात के बाद मृतक चंदन की बहन ने बताया कि हम लोगों ने एक मांग पत्र मुख्यमंत्री सीएम योगी को दिया है. उन्होंने हमे भरोसा दिलाया है कि दोषियों के खिलाफ हम कड़ी कार्रवाई करेंगे. फिलाहल मीडिया से बातचीत में चंदन की बहन ने कुछ और खुलासा नहीं किया है. फिलहाल मुलाकात का दौरा खत्म हो चुका है.

बता दें कि परिजन चंदन को शहीद का दर्जा दिए जाने की मांग कर रहे हैं. सुबह खुद सीएम योगी ने ट्वीट कर 20 लाख की मदद की घोषणा की थी. उधर आगरा में कासगंज हिंसा को लेकर प्रदर्शन किया गया है. कलेक्ट्रेट परिसर में हिंदूवादी संगठनों ने यह प्रदर्शन किया. इसमें आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाही करने की मांग की गई. वहीं मृतक चंदन गुप्ता के परिजनों को 50 लाख रुपये मुआवजे की मांग की गई.

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को विश्व हिन्दू परिषद और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा निकाली जा रही मोटरसाइकिल रैली पर पथराव के बाद हिंसा भड़क उठी थी. इसके बाद हुई आगजनी और फायरिंग में एक किशोर चंदन की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए थे.


Spread the love