दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

अचानक कानपुर पहुंचे डीजीपी, बोले- NHRC के नोटिस का दिया जाएगा जवाब

Spread the love

यूपी के डीजीपी ओपी सिंह सोमवार देर रात अचानक कानपुर पहुंचे. वहीं डीजीपी के पहुंचने की सूचना से अफसरों में हड़कंप मच गया. वहीं डीजीपी ने नोएडा एनकाउंटर पर बोलते हुए कहा कि कोई फेक एनकाउंटर नहीं था. यूपी पुलिस की तरफ से एनएचआरसी के नोटिस का जवाब दिया जाएगा. पुलिस लाइन में अफसरों के साथ हुई बैठक में उनका फोकस शहर के अपराध के साथ-साथ ट्रैफिक व्यवस्था पर भी रहा. बैठक के दौरान डीजीपी ओपी सिंह ने संगठित अपराध के खिलाफ बड़ा अभियान चलाने के निर्देश अधिकारियों को दिए.

अपराध और अपराधियों शिकंजा सके. वहीं पेशेवर अपराधियों को किसी सूरत में न बक्शा जाए। इनामी बदमाश यदि पताल में भी छिपे हों तो खोज निकालें. उन्होंने हाल ही में हुए अपराधों के बारे में भी चर्चा की. जमानत पर छूटने वाले बदमाशों की लगातार निगरानी की जाए.

डीजीपी ने शहर के ट्रैफिक व्यवस्था की भी जानकारी ली. अफसरों से पूछा कि रोज लगने वाले स्थानों पर ट्रैफिक जवान तैनात किए जाने चाहिए. ट्रैफिक सिग्नल सिस्टम अपडेट रहने चाहिए. ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए. बैठक में एडीजी अविनाश चंद्र, आईजी आलोक सिंह, एसएसपी अखिलेश मीणा के अलावा सभी अफसर मौजूद रहे.


Spread the love