दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

गोरखपुर: युवती की मौत के बाद अब सीएम सिटी में महिला प्रोफेसर से छेड़खानी

Spread the love

सीएम सिटी गोरखपुर में शोहदों का आतंक जारी है. महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस अधिकारियों के दावों की पोल खुली है. दरअसल नर्सिंग होम में कार्यरत युवती की हत्या के बाद अब महिला प्रोफेसर से छेड़खानी की घटना सामने आई है. वहीं अनहोनी की आशंका को देखते हुये महिला प्रोफेसर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. जिस पर पुलिस ने एक शोहदे को गिरफ्तार किया है. जबकि दो आरोपी फरार हो गये हैं.

दिलचस्प है कि कई दिनों से फेसबुक और मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजकर शोहदा महिला एसोसिएट प्रोफेसर को परेशान कर रहा था. वहीं महिला प्रोफेसर के हिदायत देने के बावजूद शोहदा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. इतना ही नहीं दबंग शोहदे ने अपने दोस्तों के साथ प्रोफेसर को आई लव यू बोला था. जिस पर अनहोनी की आशंका से महिला प्रोफेसर ने पुलिस ने शिकायत दर्ज करायी है.

हालांकि एसोसिएट प्रोफेसर की शिकायत पर पुलिस ने एक शोहदे को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन दो आरोपी फरार हो गये हैं. मामला गुलरिहा थाना के शिवपुर साहबाजगंज का है. जहां मोहल्ले का विकास यादव काफी दिनों से प्रोफेसर के साथ छेड़खानी कर रहा था. इतना ही नहीं प्रोफेसर के मना करने के बावजूद शोहदा मोबाइल और फेसबुक पर अश्लील मैसेज भेज रहा था.

जिस पर महिला प्रोफेसर ने महिला हेल्पलाइन और डॉयल 100 पर शिकायत की थी. बावजूद इसके महिला प्रोफेसर को किसी तरह की मदद नहीं मिल पायी थी. वहीं बीते दिनों ने शोहदे ने हद पार करते हुये प्रोफेसर को आई लव यू बोला डाला. जिस पर महिला प्रोफेसर ने अनहोनी की आशंका को देखते हुये गुलरिहा थाने में शोहदे विकास यादव के खिलाफ केस दर्ज कराया है. हालांकि पुलिस ने शोहदे विकास यादव को गिरफ्तार कर लिया है.


लेकिन पुलिस की मुस्तैदी को लेकर पीड़ित महिला प्रोफेसर ने जमकर भड़ासा निकाली है. मीडिया से बातचीत में प्रोफेसर ने कहा है कि जब उनके साथ इस तरह की घटना हो सकती है. तो फिर आये दिनों युवतियों को शोहदों से किस तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ता होगा इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं.

इतना ही नहीं महिला प्रोफेसर ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाते हुये कहा है कि मोहल्लों में आये दिन इस तरह के शोहदे छेड़खानी किया करते हैं. लेकिन पुलिस किसी तरह की कार्रवाई नहीं करती है. बता दें कि सीएम सिटी में बीते 2 तारीख को शोहदों ने गला रेतकर युवती की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. लेकिन अब तक पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर पायी है.


Spread the love