दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

आतंकी हाफिज सईद ने पाकिस्तान सरकार को दी खुली चुनौती, आओ.. गिरफ्तार करो

Spread the love

लाहौर: कुख्यात आतंकी हाफिज सईद के सामने पाकिस्तान सरकार अब बौनी नजर आने लगी है. प्रतिबंधित संगठन जमात-उद-दावा के प्रमुख और मुंबई आतंकवादी हमले के सरगना हाफिज सईद ने सोमवार को पाकिस्तान सरकार को उसे गिरफ्तार करने की चुनौती दी. सईद ने कहा कि वह कश्मीरी लोगों के लिए लड़ना बंद नहीं करेगा.

हाफिज सईद ने लाहौर में एक रैली में कहा, ‘‘अगर पाकिस्तान सरकार मुझे गिरफ्तार करना चाहती है तो आए और करे. लेकिन मैं 2018 को कश्मीरियों के लिए समर्पित करना बंद नहीं करूंगा.’’ सईद ने कहा, ‘‘अगर आपने हमें दबाने का प्रयास किया तो हम और मजबूत होकर उभरेंगे.’’ सईद को अमेरिका ने वैश्विक आतंकवादियों की सूची में शामिल किया था.

आतंकी सरगना ने कश्मीर मुद्दे पर अपनी भूमिका नहीं निभाने के लिए अपदस्थ प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की आलोचना की. सईद ने कहा, ‘‘अगर आप कश्मीर की स्वतंत्रता के लिए काम करने का संकल्प जताते हैं तो हम आपको (शरीफ को) फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रयास शुरू कर सकते हैं.’’

हाफिज सईद ने यह भी दावा किया कि अमेरिका और भारत के दबाव की वजह से ‘‘पाकिस्तान में हमारा मीडिया कवरेज प्रतिबंधित है.’’ सईद को पाकिस्तान ने गत नवंबर में नजरबंद किया था. उसके सिर पर एक करोड़ डॉलर का इनाम घोषित है.


Spread the love