दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

अंकित सक्सेना मर्डर: दिल्ली में AAP का प्रेम संदेश, ‘प्रेमियों की हत्या’ रोकने पर लाएगी योजना

Spread the love

नई दिल्ली: दिल्ली में मुस्लिम लड़की से प्रेम करने के कारण 23 साल के अंकित सक्सेना की बेरहमी से हुई हत्या के बाद दिल्ली सरकार ने एक बेहद जरुरी फैसला लिया है. सरकार ने अपने अधिकारियों को यह निर्देश दिया है कि वे प्रेम का संदेश फैलाने के लिए कार्यक्रम आयोजित करें और लोगों को बताए कि प्यार में पड़े लोगों की हत्या एक पाप है.

 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि ऑनर किलिंग के नाम पर हत्याएं बहुत परेशान करनी वाली हैं. कला और संस्कृति विभाग के सचिव को भेजे गए पत्र में सिसोदिया ने अधिकारियों को जल्द से जल्द यह संदेश फैलाने के लिए एक ऐसी योजना लाने के लिए कहा है जिसके जरिए लोगों को यह बताया जा सके कि प्यार में पड़े लोगों की हत्या एक पाप है.

 

बता दें कि 23 साल के एक पेशेवर फोटोग्राफर अंकित सक्सेना की हत्या सिर्फ इस बात पर की गई थी क्योंकि वो मुस्लिम धर्म की एक लड़की सलीमा से प्यार करता था. सलीमा के परिवार वालों ने ही अंकित की गला रेत कर हत्या कर दी. इस दर्दनाक घटना ने समाज के हर उस व्यक्ति को झकझोर कर रख दिया है जो मानवता में यकीन रखता है.


Spread the love