दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

IND Vs SA: भारत की करारी हार के बाद ट्रोल हुए कप्तान विराट कोहली, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

Spread the love

नई दिल्ली: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को 72 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा. भारतीय गेंदबाजों ने दूसरी इनिंग में जोरदार प्रदर्शन करते हुए अफ्रीकी टीम को महज 130 रन के स्कोर पर समेट दिया. लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने गेंदबाजों के इस प्रदर्शन पर पानी फेर दिया. भारतीय टीम को जीत के लिए 208 रन का लक्ष्य मिला था. सबको यही उम्मीद थी कि भारत यह लक्ष्य पार कर लेगा. लकिन अफ्रीकी गेंदबाजों ने इस छोटे से लक्ष्य को भी भारतीय टीम के लिए पहाड़ सा स्कोर साबित कर दिया और पूरी टीम को महज 135 के स्कोर पर समेट दिया.

Perfect example of never celebrate too early @imVkohli

76/5 @imVkohli again poor performance

And yet u were celebrating like u have won the match after the dismissal of last African batsman?

South Africa All Out On 130 Runs In 2nd Ining!

Team India Needs 208 Runs To Win The 1st Test! 

(PIC Credit – Sportzpics)

भारतीय फैंस को कप्तान विराट कोहली से बहुत उम्मीद थी, लेकिन विराट भी अपनी टीम की नैया पार नहीं लगा पाए. कप्तान कोहली 28 रन बनाकर फिलेंडर का शिकार हो गए. दोनों ओपनरों के आउट होने के बाद लग रहा था कि कोहली अंत तक टिके रहेंगे, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण यह नहीं हो सका. भारतीय टीम का कोई भी बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल सका. भारतीय टीम के हार के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने विराट कोहली की जमकर खिंचाई की. लोगों ने हार के लिए कप्तान कोहली को ही जिम्मेदार माना. भारत के लिए अश्विन ने भुवनेश्वर के साथ मिलकर उम्मीद जगाई थी, लेकिन फिलेंडर ने दोनों की जोड़ी को तोड़कर भारतीय उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

विराट कोहली पर निशाना साधते हुए एक यूजर्स ने कहा, ‘’यह एक परफेक्ट उदाहरण था कि कभी भी पहले से सेलिब्रेट नहीं करना चाहिए, लेकिन साउथ अफ्रीकी टीम अंतिम बल्लेबाज के आउट होते ही टीम ऐसे जश्न मनाने लगी जैसे मैच जीत चुकी हो.” वहीं कई और लोगों ने भी हार के बाद कोहली पर निशाना साधा है.
भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने अफ्रीकी टीम को 130 रनों पर समेटने में अहम भूमिका निभाई. दोनों ने तीन-तीन विकेट अपने नाम किए.


Spread the love