Sunny Leone के फैन्स के लिए खुशखबरी, जो नहीं हो सका बेंगलूरू में वो होगा दिल्ली में

Spread the love

नई दिल्ली: सनी लियोन के फैन्स के लिए खुशखबरी है. उनकी जो हसरत बेंगलूरू में पूरी नहीं हो सकी थी, वह दिल्ली में पूरी होने जा रही है. सनी लियोन को बेंगलूरू में परफॉर्म करना था. लेकिन विरोध के चलते सनी लियोन ने वहां शो नहीं किया था. जिसका उन्हें भी काफी मलाल था. लेकिन अब लोहिड़ी के मौके पर 13 जनवरी को वे दिल्ली में शानदार परफॉर्मेंस देती नजर आएंगी. उनके साथ ‘बेबी डॉल’ फेम सिंगर कनिका कपूर भी होंगी. इस तरह दोनों का इरादा अपने फैन्स का भरपूर मनोरंजन करने का है, और सनी तो बेंगलूरू की कमी को दिल्ली में पूरा करना चाहेंगी.

सनी लियोन वैसे भी अपने स्टेज शो की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. इस बार उन्होंने दिल्ली में अपने दर्शकों को एंटरटेन करने का फैसला किया है. सनी लियोन का ये शो दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में होगा, जहां टीवी एक्ट्रेस रोशनी चोपड़ा एमसी होंगी.
वैसे भी सनी लियोन इन दिनों साउथ की अपनी फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रही हैं क्योंकि वे अपनी इमेज को बदलना चाहती हैं. इसलिए वे इस फिल्म में अलग अवतार में नजर आएंगी. फिल्म में सनी लियोन वॉरियर बनी हैं और इसके लिए उन्होंने खूब ट्रेनिंग भी ली है


Spread the love