दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

छत्तीसगढ़ : नक्सलियों ने सरपंच को घर से खींचकर जंगल में ले जाकर मौत के घाट उतारा

Spread the love

रायपुर/जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में नक्सलियों ने फिर से हिंसक वारदात को अंजाम दिया है. शुक्रवार की रात नक्सलियों ने कोलेंग क्षेत्र के छिंदगुर के सरपंच पंडरू की धारदार हथियार से हत्या कर दी. हत्या की पुष्टि करते हुए एएसपी लखन पटले ने कहा कि शुक्रवार की रात 10-15 हथियार बंद नक्सलियों ने ग्राम छिंदगुर में धावा बोल दिया. नक्सलियों ने सरपंच पंडरू को घर से बाहर निकाला और जंगल की ओर ले गए. शनिवार सुबह मुख्य मार्ग पर सरपंच का शव बरामद हुआ.

एएसपी ने बताया कि नक्सलियों ने घटनास्थल पर पर्चे छोड़े हैं, जिसमें सरपंच पर पुलिस का सहयोगी होने का आरोप लगाया गया है. इलाके में काफी समय से नक्सलियों की ओर से बैठकें लिए जाने की खबरें आ रही थीं. इलाके के कुछ ग्रामीणों की भी नक्सलियों की ओर से पिटाई की खबरें आ रही थीं. हालांकि इन मामलों की थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है.


Spread the love