AAP के ‘राज्यसभा घमासान’ में कूदे शॉटगन, कहा- ‘केजरीवाल से ये उम्मीद न थी’

Spread the love

नई दिल्ली: राज्यसभा चुनाव के लिए जब से आम आदमी पार्टी ने अपने तीनों उम्मीदवारों का एलान किया है तब से पार्टी के भीतर और बाहर घमासान छिड़ा हुआ है. अब अभिनेता और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लिया है.

केजरीवाल से ये उम्मीद नहीं की थी- सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने आज सुबह ट्वीट किया है, ‘’हमने अपनी पार्टी सहित सभी राजनीतिक पार्टियों की तरफ से राज्यसभा चुनावों में जनशक्ति पर धनशक्ति के प्रभाव को देखा है. हालांकि आम जनता और सिद्धांत वाली पार्टी और सिद्धांतों और विश्वसनीयता के आदमी अरविंद केजरीवाल से ये उम्मीद नहीं की थी.’

Time & again we have seen the influence of Dhanshakti over Janshakti & caste based choice by all political parties including ours, for selection of Rajya Sabha candidates. However it was never ever expected from The People’s Party & The Man of Principles & Credibility, Kejriwal.

 7575 Replies

कुमार विश्वास के लिए खेद है- सिन्हा

इतना ही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उन्होंने लिखा, ‘’संजय सिंह की राज्यसभा में उम्मीदवार का स्वागत करते हुए मुझे हमारे मित्र, कवि, सामाजिक कार्यकर्ता, बेहद सक्षम और सक्षम कुमार विश्वास के लिए खेद है.  बौद्धिक पत्रकार आशुतोष का नाम नहीं देखने पर आश्चर्यचकित हूं.’’ उन्होंने कहा, ‘’राज्य सभा में योग्यता और क्षमता के आधार पर स्थान मिलना चाहिए.’’

AAP RS Nominations : While welcoming the candidature of Sanjay Singh to RS, I feel sorry for our friend, poet, social activist, highly able & capable @DrKumarVishwas .
Surprised to also not see the name of @ashutosh83B the intellectual journalist….1>2

 232232 Retweets

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा के लिए कवि कुमार विश्वास और आशुतोष का पत्ता काट दिया है, जिसके बाद केजरीवाल को पार्टी के अंदर और बाहर दोनों ओर से विरोध के सुर सुनने को मिल रहे हैं. पहली बार राज्यसभा में एंट्री करने जा रही आप ने संजय सिंह, एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता को अपना उम्मीदवार बनाया है.


Spread the love