दिशा&छाया न्यूज़ को आवश्यकता है मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली ओर उत्तर प्रदेश में से तहसील, जिला स्तर,कस्बो,गांव में से रिपोर्टर,ओर कैमरामैन, एंकर, के लिए इछुक लड़के और लड़कियां हमे तुरन्त संपर्क करे :-09891980535, 09690142222, 08868991239

पाकिस्तान की अमेरिका को धमकी- किसी भी कार्रवाई का देंगे जवाब

Spread the love

नई दिल्ली : सैन्य मदद रोके जाने के बाद अमेरिका और पाकिस्तान में तनाव बढ़ता जा रहा है। अमेरिकी पाकिस्तान के खिलाफ अगले 48 घंटे में और कड़े फैसले ले सकता है। इसपर पाकिस्तानी सेना ने प्रतिक्रिया दी है।

– आर्मी ने कहा- अगर अमेरिका हमारे देश के खिलाफ कोई एक्शन लेता है तो उसका जवाब दिया जाएगा। पाकिस्तान के डिफेंस मिनिस्टर ने कहा- अमेरिका अब पाकिस्तान को अपने इशारों पर नहीं चला सकता।

– बता दें कि डोनाल्ड ट्रम्प ने नए साल पर पाकिस्तान को कड़ी फटकार लगाई थी। इसके बाद व्हाइट हाउस ने पाक को दी जाने वाली 1626 करोड़ रुपए की मदद भी रोक दी थी।

– अमेरिका और पाकिस्तान के बीच नए साल में रिश्ते और कड़वाहट भरे हो गए हैं।

– दोनों देशों के बीच चल रही तनातनी के बीच पहली बार पाकिस्तान आर्मी का रिएक्शन आया। इंटर- सर्विस पब्लिक रिलेशंस (ISPR) के डीजी मेजर जनरल आसिफ गफूर ने बुधवार रात छोटा लेकिन सख्त बयान दिया।

– बता दें कि ISPR पाक आर्मी की मीडिया विंग है। गफूर इसके चीफ हैं।

– गफूर ने कहा- अगर अमेरिका पाकिस्तान के खिलाफ कोई भी कार्रवाई करता है तो अवाम की उम्मीदों के मुताबिक ही उसे जवाब दिया जाएगा।


Spread the love